हेलो दोस्तों मेरा नाम उमेश पाडवी indiamyhelp में आपका स्वागत है। आज मैं आपके लिए एक नई पोस्ट लाया हूं Bank of Maharashtra बैलेंस इंक्वायरी टोल फ्री नंबर और मैंने पिछले पोस्ट में बताया था कि SBI बैलेंस इंक्वायरी नंबर, अभी तक आपने यह पोस्ट पढ़ी नहीं होगी तो आप इस पर क्लिक करके यह पोस्ट पढ़ सकते हैं।

अब अपने मोबाइल से ही घर बैठे अपना बैंक बैलेंस चेक कर सकते हैं। पहले आपको बैंक में जाना पड़ता था लाइन में खड़ा होना पड़ता था एक या 2 घंटे तक लाइन में खड़ा होना पड़ता था अब आपको बैंक में जाने की जरूरत नहीं।


दोस्तों अब आप अपने मोबाइल से ही Bank of Maharashtra ऑफ़ इंडिया बैलेंस चेक कर सकते हैं। और बैंक में ज्यादा भीड़ होने की वजह से आपको ज्यादा तकलीफ होती है। इसलिए बैंक ने कई सारी सर्विस प्रोवाइड की है। और आप घर बैठे अपने मोबाइल से ही बैंक बैलेंस चेक कर सकते हैं, या मिनी स्टेटमेंट भी चेक कर सकते हैं।

इसका लाभ उठाने के लिए आपको अपना बैंक से मोबाइल नंबर रजिस्टर होना चाहिए। अगर आपका मोबाइल नंबर बैंक से रजिस्टर नहीं है, तो आप इसका लाभ नहीं ले सकते।  परंतु आप अपने बैंक ब्रांच में जाकर अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करवा ले तो आप इसका लाभ घर बैठे ले सकते हैं।

Note: ध्यान रहे कि आपका मोबाइल नंबर अपने बैंक से रजिस्टर हो तभी आप इसका लाभ ले सकते हैं।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र बैलेंस इंक्वायरी नंबर
 बैंक ऑफ महाराष्ट्र बैलेंस चेक करें - 1802334526


 दोस्तों यह पोस्ट आपको अच्छी लगी हो तो सोशल मीडिया फेसबुक पर व्हाट्सएप पर शेयर करें। और हमें कमेंट करके बताइए यह पोस्ट आपको कैसी लगी ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉक पर फॉलो कीजिए हम ऐसे ही पोस्ट लाते रहते डेली।