पबजी मोबाइल भारत में बहुत ही जल्दी आने वाला है। यह पॉपुलर रोटी बैटल गेम सुरक्षा कारणों की सितंबर में बयान लगाने के बाद इंडिया मार्केट में दोबारा वापस लांच होने जा रहा है। पबजी कॉर्पोरेशन ने कहा है कि पब जी मोबाइल के मुकाबले पब जी मोबाइल इंडिया में भारत के अनुरूप से कुछ बदलाव किए जाएंगे। इस नहीं गेम में इंडिया प्लेयर्स को सिक्योरिटी और हेल्दी गेम प्ले मिलेगा इसका मतलब नए गेम में पब्जी मोबाइल इंडिया गोबर वर्जन पबजी मोबाइल से कुछ अलग होगा आइये आपको पबजी मोबाइल के पबजी मोबाइल इंडिया की अलग फ्यूचर होगा।


New Name ?

ग्लोबल वर्जन और इंडिया वर्जन का नाम अलग अलग होगा। गोबल वर्जन पबजी मोबाइल से ही आता है जबकि इससे पबजी मोबाइल इंडिया नाम से पेश किया जाएगा।

इंडियन वर्जन का भी लोगों अलग होगा पब जी मोबाइल इंडिया में प्लेयर्स की प्राइवेसी और सिक्योरिटी कंपनी की टॉप प्रायरिटी होगी कंपनी ने कहा है कि यज्ञम ना या अपने यूजर का डाटा सिक्योरिटी को बढ़ाएगा और स्थानिक नियमों का पालन भी करेगा।


Game Play Will Be Different

डेवलपर्स ने पब जी मोबाइल इंडिया के कुछ गेम प्ले का खुलासा किया है इस गेम में विशेष रुप से इंडिया मार्केट के लिए डिजाइन किया गया है यह गेम एक इंडियन स्पेसिफिक फ्यूचर के साथ लांच होगा जिसमें कोई खून खराबा नहीं होगा और पूरी तरह से कपड़े पहने हुए कैरेक्टर सहमत अन्य बदलाव भी शामिल होंगे। देवलावास ने पुष्टि की है कि पब जी मोबाइल इंडिया गेम के ग्लोबल वर्जन के अलग से होगा हालांकि प्लेयर आईडी को बरकरार रखा जाएगा डेवलपर्स ने कहा है कि प्लेयर आईडी को पब जी मोबाइल के गोबर वजन से इंडिया वजन में ट्रांसफर किया जाएगा। 


When Will PUBG Launch ?

पब जी मोबाइल इंडिया की लॉन्च तारीख की अभी घोषणा नहीं हुई है। पब्जी कॉर्पोरेशन ने घोषणा की है, वह पबजी मोबाइल इंडिया टेलर के साथ लंच करेगा इसका मतलब कंपनी जल्द से इस गेम का ट्रेलर लॉन्च करने वाली है, उम्मीद है कि कंपनी ट्रेलर में इस गेम की तारीख भी घोषणा कर सकती है।